सर्विस इंडस्ट्री के ग्राहक भी अब वेब पेज द्वारा आपको संपर्क करना चाहते हैं इस लिए आज ही एरिया ऑनलाइन के वेब पेज का लाभ उठाईए।

प्रिय व्यापारी मित्र,

एरिया ऑनलाइन की ओर से नमस्ते। पिछली बार -मेइल के ज़रिये हुए हमारे वार्तालाप में हमने आपको वचन दिया था की अगली बार हम कोई दिलचस्प जानकारी के साथ आपको मिलेंगे। वादे के मुताबिक आज इस -मेल में हम आप को यह बताना चाहते हैं की रिटेलर्स के व्यापार की सुरक्षा का विषय अब केवल हमारा या आपका नहीं रहा, बल्कि एक राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। आप भले ही सर्विस इंडस्ट्री में हो, लेकिन आपको भी आनेवाले समय में मार्केट में ग्राहकों की सुविधा के लिए डिजिटल प्लेटफोर्म का इस्तमाल ही करना चाहिए।

हम यहाँ आपसे एक बात साझा करना चाहते हैं की न्यू यॉर्क में प्रकशित हुए एक अहवाल के मुताबिक स्मार्टफोन और इंटरनेट उपयोगकर्ताओं की बढ़ती संख्या के चलते ऑनलाइन ऑन-डिमांड घरेलू सेवाओं की सुविधा से, अन्य किसी भी प्रदेश की तुलना में भारतीय मार्केट में सबसे तेज़ विकास होने की संभावना है, जिसमें होमकेयर और डिज़ाइन, मरम्मत और मेनटेनन्स, स्वास्थ्य, तंदुरुस्ती, सुंदरता, और अन्य तमाम सेवाओं का समावेश है। इस में आगे बताया है की वर्ष २०२६ तक यह विकास ४२ प्रतिशत से बढ़ सकता है।

इन सेवाओं द्वारा प्रदान की जाने वाली सुविधा और पहुंच की आसानी को देखते हुए ऑनलाइन ऑन-डिमांड होम सेवाओं की वैश्विक मांग बढ़ रही है। इसके अलावा, ऑनलाइन होम सर्विस प्लेटफॉर्म उपभोक्ताओं को सेवा प्रदाताओं से जोड़ता है और भुगतान लेनदेन का प्रबंधन करता है, जिससे ग्राहकों के लिए भुगतान प्रक्रिया आसान हो जाती है। इस प्रकार, ऑनलाइन होम सर्विस के लाभ, उनकी मांग में वृद्धि कर रहे हैं और पूर्वानुमान अवधि के दौरान वैश्विक ऑनलाइन ऑन-डिमांड घरेलू सेवाओं के बाज़ार के विकास को बढ़ावा दे सकते हैं। इस अहवाल से एरिया ऑनलाइन का सही इस्तमाल आपके लिए कितनी अहेमियत रखता है, यह पता चलता है।

आप एरिया ऑनलाइन से जुड़े हैं यह बात सराहनीय है, लेकिन अपने वेब पेज पर अपनी सर्विस का वर्णन नहीं करते हैं इस वजह से आपके ग्राहक यदि ऑनलाइन अपोइन्टमेंट बुक करना चाहे या किसी सर्विस के बारे में जानना चाहे तो भी नहीं जन सकते। आपको ब्रांडिंग कि सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती है क्योंकि आज-कल ग्राहक किसी भी सर्विस के लिए यदि निकलते भी हैं, तो अपने एरिया के आसपास सर्विस कहाँ उपलब्ध हैं, सर्विस के रिव्यू कैसे हैं, ऐसी जानकारी प्राप्त करने के बाद ही उस दुकान पर जाते हैं। हम आपको एरिया ऑनलाइन के वेब पेज पर यह सारी सुविधाएं देते हैं, जिसका आपको अभी से इस्तमाल करना चाहिए।

अब ज़रूरत है तो एरिया ओनलाइन में आपको दिए हुए पेज पर आपके सक्रिय योगदान की। यह योगदान आपके व्यापार को मज़बूत बनाएगा यह तय है। यदि आप एरिया ऑनलाइन का वास्तव में लाभ उठाना चाहते हैं तो आप अपने पेज पर आपके तमाम सर्विसेस के फोटो, वर्णन और मूल्य आज और इसी वक्त अपलोड करिये। व्यापारी मित्र, इसमें हमें आपके शत प्रतिशत सहयोग की उम्मीद है।

आप जल्द ही हमारी बातों पर गौर करते हुए उस पर अमल करेंगे इस यकीन के साथ हम अब चलते हैं। जल्द ही मिलेंगे नयी जानकारी के साथ... तब तक के लिए अलविदा।

areaonline.in    की पूरी टीम की ओर से आपको शुभ कामना। 

Powered by HKG Ltd

 

 

Website: www.areaonline.in

Contact No.: 8452009450/8452009432

Mail Us: customercare@areaonline.in