मेडिकल स्टोर्स का अपने प्रोडक्ट्स को एरिया ऑनलाइन के यूज़र वेब पेज पर डालना यह मेडिकल स्टोर्स एवं ग्राहक, इन दोनों की आवश्यकता है
 

प्रिय व्यापारी मित्र,

एरिया ऑनलाइन की ओर से नमस्ते। मेडिकल स्टोर्स का महत्व अन्य दुकानों की तुलना में अधिक है, लेकिन फिर भी कितनी बार यह देखा गया है की छोटे-छोटे एरिया में खुले हुए मेडिकल स्टोर्स की बिक्री कम होने की वजह से छोटे मेडिकल स्टोर्स को अपनी दुकान चलाना मुश्किल हो जाता है।

क्या आपने कभी इसके पीछे का कारण सोचा है? ऐसा इसलिए होता है की ग्राहक अक्सर विविध एप्लीकेशन के माध्यम से ऑर्डर देते हैं और बड़े मेडिकल स्टोर्स एप्लीकेशन के साथ तो जुड़े होते हैं; उसके साथ फोन पर आए हुए ऑर्डर्स, ग्राहकों की सुविधा हेतु, ग्राहकों के घर तक भी पहुंचाते हैं। अगर छोटे मेडिकल स्टोर्स कि बात करें तो अक्सर वें यह उम्मीद करते हैं की ग्राहक खुद चलकर उनकी दुकान पर आएँ। समय के साथ अपने व्यापार में बदलाव न लाने की इसी वजह से उन्हें ऐसि चुनौतियों का सामना करना पड सक्ता है। आप को कभी भी ऐसी समस्या का सामना करना नहीं पड़ेगा क्योंकि आप हमसे याने एरिया ऑनलाइन से जुड़े है, पर हम आज आपको इस ई - मेल के ज़रिये यह बताना चाहते हैं की यदि आप अपने ग्राहकों को आपकी ओर आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको दिए हुए वेब पेज का सही इस्तमाल करिये।

आपको एरिया ऑनलाइन की ओर से जो वेब पेज मिला है, उसमें आप अनगिनत प्रोडक्ट्स उनके फोटो, और उनकी जानकारी उनके मूल्य के साथ अपलोड कर सकते हैं। इससे ग्राहक आपका वेब पेज जब खोलेंगे तो उन्हें विविध दवाइयों का या फिर आपके स्टोर्स में जो भी सामान है, उसका लिस्ट दिखेगा, जिस पर क्लिक करके अपनी ज़रूरत के मुताबिक़ वें एरिया ऑनलाइन के माध्यम से प्रोडक्ट्स ऑर्डर कर सकते हैं और आपको उनका ऑर्डर आपके एरिया ऑनलाइन के साथ रजिस्टर किये हुए नंबर के व्होट्स एप पर आ जाएगा। आप यदि इस ऑर्डर को approve करेंगे तो एरिया ऑनलाइन की ओर से डिलीवरी बॉय आकर आपके मेडिकल स्टोर्स से सामान लेकर आपके ग्राहक के घर पहुंचाएगा। आप हमारे साथ जुड़े तो हैं, फिर हम आपके व्यापार की तरक्की के लिए आपको जो सुविधा दे रहे हैं, उसका लाभ क्यों उठा नहीं रहे हैं? 

वेब व्यापारी मित्र आप एक ऐसे व्यापार में हैं, जिसकी लोगों को भी बेहद आवश्यकता है तो फिर आप अपने लिए ना सही, अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए तो अपनी दुकान के प्रोडक्ट्स का ऑनलाइन लिस्टिंग करिये। इस कार्य में हमारी टेक्निकल टीम आपकी पूरी सहायता करेगी और आपके कुछ प्रोडक्ट्स हम आपको आपके पेज पर अपलोड कर के भी देंगे। आप पहले केवल ज़्यादा इस्तमाल होनेवाली सामान्य दवाई, पावडर, क्रीम जैसे प्रोडक्ट्स ही डालिए ताकि ग्राहक आपको इन ज़रुरी चीजों के लिए ऑर्डर दे पाएं। उसके बाद अन्य प्रोडक्ट्स के लिए प्रति दिन यदि आप दस प्रोडक्टस भी पेज पर अपलोड करते हैं, तो दस दिन में आप के और १०० प्रोडक्ट्स एरिया ऑनलाइन के पेज पर आ जाएंगे और उस के बाद आपको हर दिन महेनत नहीं करनी होगी। आप के ग्राहक यदि एप के माध्यम से ऑर्डर देते हैं, तो आपका फोन पर ऑर्डर लेने का और अपने डिलीवरी बॉय को ग्राहक के घर भेजने का समय भी बच सकता है।

हाल ही में अखबार में प्रकाशित हुए एक अहवाल के माध्यम से यह बताया गया है की एप्लीकेशन के माध्यम से ऑनलाइन खरीदारी करने की ग्राहकों की आदत को देखते हुए रिटेलर्स को उनका भविष्य धुंधला नज़र आ रहा है, लेकिन आपको इस बात से डरने की बिलकुल भी ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आपने समय रहते ही ऑनलाइन आने का सही निर्णय ले लिया है। अब आप सक्रिय योगदान दे और आपके वेब पेज पर ग्राहकों की सुविधा के लिए अपने प्रोडक्ट्स और उनकी जानकारी डालिए। व्यापारी मित्र, इसमें हमें आपके शत प्रतिशत सहयोग की उम्मीद है।

आप जल्द ही हमारी बातों पर गौर करते हुए उस पर अमल करेंगे इस यकीन के साथ हम अब चलते हैं। जल्द ही मिलेंगे नयी जानकारी के साथ... तब तक के लिए अलविदा।

areaonline.in    की पूरी टीम की ओर से आपको शुभ कामना। 

powered by HKG Ltd

 

 

Download today from your Google Play store:

Click to download:

Area Online-Go Online 

Appka Area, Appki Dukaan 

areaonline.in की पूरी टीम की ओर से आपको शुभ कामना।

(powered by HKG Ltd)