फॅशन के प्रोडक्ट्स ऑनलाइन लाने से आप जल्द ही एक मामूली दुकान से बड़ी ब्रांड बन सकते हैं

प्रिय व्यापारी मित्र,

एरिया ऑनलाइन की ओर से नमस्ते। आज हम फॅशन और परिधान के रिटेलर्स के साथ बात करने आए हैं। कितनी ऐसी ब्रांड्स है, जो फॅशन तथा परिधान से जुड़े प्रोडक्ट्स केवल इ-कॉमर्स के माध्यम से ही बेचते हैं और फिर भी वें ग्राहक की लोकप्रिय ब्रांड है।

सभी बड़े ब्रांड्स पर ग्राहकों के सराहना भरे  रिव्यूज़ में एक सामान्य मुद्दा यह होता है की वह ब्रांड इसलिए ग्राहकों की प्रिय ब्रांड हैं क्योंकि वह एक कुर्ती, शर्ट या किसी भी वस्त्र में सब साइज़ के विकल्प देती हैं और साथ ही उस परिधान के लिए दी गई साइज़ को ग्राहक समझ पाएं इस लिए एक साइज़ गाइड भी देती है ताकि ग्राहक अपने माप के मुताबिक़ सही साइज़ चुन सके और उनका खरीदारी का अनुभव भी बहुत अच्छा रहे। आप भी एरिया ऑनलाइन के वेब-पेज पर इस तरह कर सकते हैं।

आज-कल ज़्यादा से ज़्यादा ग्राहक कॉस्मेटिक, ज्वैलरी, फॉर्मल वेर, केज्यूअल वेर, फूटवेर जैसे प्रोडक्ट्स की खरीदारी भीड़-भाड़ से दूर, अपने सुविधा-सभर घर में बैठ कर ऑनलाइन ही करते हैं और यदि उनका पेमेंट किसी भी मुश्किल के बिना एकबार में हो जाए तो यकिन मानिए वें ग्राहक कभी किसी और ब्रांड की तरफ नहीं मुड़ते। 

वर्ष २०२१ में बच्चों का डिजिटल बिहेवियर जानने हेतु एक संस्था ने एक संशोधन किया जिसमें यह सामने आया की ५ से १८ साल के बच्चों को एप्लीकेशन के माध्यम से आवेगशील ऑनलाइन खरीदारी की आदत लग गई है। इसका लाभ आपको मिल सकता हैं यदि आप ऑनलाइन व्यापार पर ध्यान दें। यही सही वक्त है की आप अपने सारे प्रोडक्ट्स उनके फोटो और मूल्य सहित वेब-पेज पर डालें। इससे आपकी दुकान का ब्रांडिंग होगा।

मित्र आप हमसे जुड़े तो हैं, लेकिन उसका लाभ आपको और आपके ग्राहकों को तभी होगा, जब आप  आपके वेब पेज पर प्रोडक्ट्स के फोटो, उस प्रोडक्ट के कलर, मटेरियल की जानकारी, साइज़, साइज़ गाइड और मूल्य आदि को अपलोड करें ताकि ग्राहक आपको जल्द ही ऑर्डर दे सकें। आज ही एरिया ऑनलाइन के आपके वेब पेज पर सारी जानकारी डालिए। आप जल्द ही हमारी बातों पर अमल करेंगे इस यकीन के साथ हम अब चलते हैं। जल्द ही मिलेंगे नयी जानकारी के साथ... तब तक के लिए अलविदा। 

Download today from your Google Play store:

Click to download:

Area Online-Go Online 

Appka Area, Appki Dukaan 

areaonline.in की पूरी टीम की ओर से आपको शुभ कामना।

(powered by HKG Ltd)